MothersDay 2023: CM Ashok Gehlot ने दी Mother's Day की शुभकामनाएं, कहा- मां जीवन भी देती और जीना भी सिखाती है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1695293

MothersDay 2023: CM Ashok Gehlot ने दी Mother's Day की शुभकामनाएं, कहा- मां जीवन भी देती और जीना भी सिखाती है

Mother's Day 2023 : मां धरती पर एक अनमोल तोहफा है. इसी तोहफे के प्रति अपनी श्रद्धा को समर्पित करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने मदर्स डे पर अपनी मां की तस्वीर को ट्वीट कर शेयर कर जीवन में उनके त्याग और समर्पण को नमन करते हुए प्रदेशवासियों को मातृ दिवस की शुभकामनाएं दी है. 

MothersDay 2023: CM Ashok Gehlot  ने दी Mother's Day की शुभकामनाएं, कहा- मां जीवन भी देती और जीना भी सिखाती है

Mother's Day 2023 : मां धरती पर एक अनमोल तोहफा है. भगवान हर समय, हर जगह मौजूद नहीं रह सकता इसलिए उसने मां बनाई, जिससे मां की छाया में बच्चे को सुरक्षित जीवन मिल सके.  वह अपनी संतान को नौ महीने अपनी कोख में रखती है और जब तक वह उसे दुनिया में अपने पैरों पर चलना नहीं सीखा देती है तब तक उसके साथ कदमताल करती हुई चलती है. 

यह भी पढ़ेंः उदयपुर में चीकू(बाघ टी-104 ) मांगे इंसाफ,  गोली के ओवरडोज से गई जान,  आखरी पल में झेला भयंकर दर्द

 

इस दिन बच्चे अपनी मां को तोहफे (Mother's Day Gifts) देते हैं, अपने प्यार का इजहार करते हैं और उनके हर पल को यादगार बनाते हैं. इस साल 9 मई को मदर्स डे (Mother's Day 20223) के तौर पर मनाया जाएगा.

इसी के साथ मातृ दिवस पर रजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने  भी प्रदेशवासियों को मातृ दिवस पर बधाई देते हुए अपने अधिकारिक अकाउंट से अपनी मां सावी देवी  की तस्वीर के लिए  ट्विट किया है .  सीएम गहलोत ने ट्वीट कर सभी मातृ शक्ति को  नमन किया है. और कही कि सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, यह मेरी मां की दुआओं का असर लगता है. मां, आज भी आपकी बहुत याद आती है। #मातृदिवस पर मातृशक्ति को सादर नमन। MothersDay

ट्वीट  के साथ सीएम अशोक ने अपनी मां सावी देवी की परिवार सहित फोटो को शेयर किया है. फोटे में उनकी  पत्नि सुनिता गहलोत और उनके बीच उनकी मां बैठी है, साथ ही सीएम गहलोत के गोद में  बेटी सोनिया और बेटा वैभव गहलोत है.   

यह भी पढ़ेंः  जैसलमेर के इन फोर्ट्स  की है डरावनी कहानियां

Trending news